प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया केरल में रोड शो का आयोजन, स्त्रीशक्ति मोदीकोप्पम में की भाषण

त्रिशूर: आज केरल के त्रिशूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रोड शो का आयोजन किया और वहां भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा द्वारा आयोजित "स्त्रीशक्ति मोदीकोप्पम" नामक महिलाओं की विशाल सभा को संबोधित किया। रोड शो के दौरान और महिला सम्मेलन में हजारों लोगों ने भाग लिया।

बैठक में सांसद पीटी उषा, अभिनेत्री शोभना, और पार्टी नेता प्रकाश जावड़ेकर, प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन, पूर्व सांसद सुरेश गोपी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल थीं।

प्रधानमंत्री ने केरल में आजादी के बाद कई वर्षों तक केरल में शासन करने वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा-एलडीएफ और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट-यूडीएफ सरकारों की महिलाओं को कई बुनियादी सुविधाओं और अधिकारों से वंचित रखने के लिए आलोचना की।

प्रधानमंत्री ने त्रिशूर में आज भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के महिला सम्मेलन को संबोधित किया और संसद और विधानसभा में महिलाओं के लिए आरक्षण वाले कानून को वर्षों तक लंबित रखने के लिए दोनों गठबंधनों की आलोचना की।

उन्होंने कहा कि एलडीएफ और यूडीएफ दो राजनीतिक समूह होने का दिखावा कर रहे हैं, लेकिन ये दोनों एक ही हैं, और उनकी नीतियों या विचारधारा में कोई अंतर नहीं है।

श्री मोदी ने कहा कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के लिए चार श्रेणियां गरीब, युवा, किसान और महिलाएं महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने तीन तलाक की प्रथा को समाप्त करने के अलावा नारी शक्ति वंदन अधिनियम को देश का कानून बनाना सुनिश्चित किया।

प्रधानमंत्री ने महिलाओं का जीवन सुगम बनाने के लिए सरकार के प्रयासों की भी चर्चा की। उन्‍होंने कहा कि उज्ज्वला गैस कनेक्शन, शौचालय, सैनिटरी पैड प्रदान करना, म

ातृत्व अवकाश बढ़ाना और अन्य निर्णयों से महिलाओं को सबसे अधिक लाभ हुआ है।