बॉलीवुड में अपनी करियर बनाने वाली कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपने को-एक्टर्स को डेट करने के खिलाफ हैं

बॉलीवुड में तारों की चमक और राजनीतिक रिश्तों की खबरें हमेशा चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपने को-एक्टर्स को डेट करने के खिलाफ हैं और उन्होंने इसके पीछे अपने विचार साझा किए हैं।
1. जहान्वी कपूर:
श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर ने 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में बताया कि उन्हें को-स्टार्स के साथ रिश्ता बनाना चैलेंजिंग लगता है। उनका कहना है कि एक्टर्स थोड़े कॉम्पिटेटिव और सेल्फ ऑब्सेस्ड हो सकते हैं।
2. जैकलिन फर्नांडीस:
एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस भी अपने किसी भी को-एक्टर्स को डेट करने के खिलाफ हैं। उन्होंने इसे चुनौतीपूर्ण माना है और इस पर खुलकर बातचीत की हैं।
3. परिणीती चोपड़ा:
परिणीती चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें एक्टर्स के साथ रिश्ता बनाने में दिक्कत हो सकती है और उन्होंने अपने विचारों को साझा किया है।
4. सोनम कपूर:
सोनम कपूर का नाम भी इस सूची में शामिल है। उन्होंने पहले यह कहा कि काम और प्यार को एक साथ लाना सही नहीं है, लेकिन फिर उन्होंने बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली है।
5. भूमि पेडनेकर:
भूमि पेडनेकर ने भी एक इंटरव्यू में यह कहा है कि इंडस्ट्री के बाहर के शख्स के साथ रिश्ता बनाने में उम्मीद ज्यादा रहती है और इसलिए उन्होंने इस स्थिति से इनकार किया है।
6. तापसी पन्नू:
तापसी पन्नू ने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन को मिलाने के खिलाफ बातें की हैं और उन्होंने कहा है कि रिलेशनशिप में एक ही स्टार होता है। इसलिए उन्हें अपने को-एक्टर्स को डेट करने में रुचि नहीं है।

यह एक झलक है उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की दुनिया से जो अपने विचारों में स्थिर हैं और रिश्तों को लेकर अलग-अलग दृष्टिकोण रखती हैं।