पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आई आई एम सी के 55वें दीक्षांत समारोह में विद्यार्थियों को प्रमोट किया

नई दिल्ली : भारतीय जनसंचार संस्थान- आई आई एम सी के 55वें दीक्षांत समारोह में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज यहां एक महत्वपूर्ण क्षण में भारतीय समाज के उच्च शैक्षिक स्तर को और बढ़ावा देने का कारगर कदम उठाया। समारोह में राष्ट्रपति कोविंद ने संस्थान के 2021-22 और 2022-23 बैच के पोस्ट ग्रेजुएट छात्रों को उनकी डिग्रीयों से सम्मानित किया, जो मीडिया और संचार क्षेत्र में उत्कृष्टता की प्राप्ति कर रहे हैं।

समारोह में राष्ट्रपति कोविंद ने 65 विद्यार्थियों को भी पदक से सम्मानित किया, जो उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए योगदान कर रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने छात्रों को शौर्य और समर्पण के लिए प्रेरित करते हुए उनके भविष्य की राह में उनकी शुभकामनाएं दीं।

आई आई एम सी, जो मीडिया और संचार क्षेत्र में शिक्षण-प्रशिक्षण प्रदान करने वाला एक प्रमुख संस्थान है, ने इस समारोह में अपने छह केंद्रों के 2021-22 और 2022-23 बैच के विद्यार्थियों को उनकी मेहनत और उत्कृष्टता के लिए उच्च स्तरीय पोस्ट ग्रेजुएट डिग्रियों के साथ सम्मानित किया।

यह समारोह एक नए आधुनिक शिक्षा के मंच को दर्शाता है, जहां समाज के प्रमुख नेताएं और शिक्षा क्षेत्र के प्रतिष्ठानुमान एक साथ आकर्षक परिणामों की सुनिश्चिति कर रहे हैं।