Captain Miller ( कैप्टन मिलर) : 2024 की पहली हलचल भरी चित्रपट का ट्रेलर देखें

धनुष द्वारा अभिनीत 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर सामने आया है, जो 12 जनवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में धनुष एक वीर योद्धा के रूप में दिखाई देने वाले हैं, जो अंग्रेज़ों के खिलाफ अपने लोगों के साथ लड़ रहे हैं। ट्रेलर ने दिखाया है कि मिलर सिर्फ अपने दुश्मनों से ही नहीं, बल्कि अपने ही लोगों से भी टक्कर ले रहा है।

फिल्म का ट्रेलर बीट्स और विजुअल्स के साथ मस्ती भरी एडिटिंग के साथ तैयार किया गया है। 'कैप्टन मिलर' को 2024 की पहली बड़ी रिलीज़ के रूप में देखने का अनुमान है। इस फिल्म का बैकग्राउंड अंग्रेज़ों के समय में सेट है और मिलर एक विद्रोही नेता का किरदार निभा रहे हैं। उनकी बैकस्टोरी और उनके खिलाफ का स्टैंड ट्रेलर में कुछ शानदार विजुअल्स के साथ दिखाया गया है।

ट्रेलर का संगीत और विजुअल्स का सही तरह से सिंक होना एक नया अनुभव प्रदान करता है। 'कैप्टन मिलर' का निर्देश अरुण मथेश्वरन ने किया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी सिद्धार्थ नूनी ने की है। फिल्म में धनुष के अलावा शिवराजकुमार, प्रियंका मोहन, और संदीप किशन जैसे प्रमुख अभिनेत्रियों ने भूमिका निभाई है।

फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 14 बदलाव करने का कहा है, जिसमें शब्दों को म्यूट करना और कुछ एक्शन सीन्स को हटाने की निर्देश हैं। लेकिन, इन संशोधनों के बावजूद, फिल्म का ट्रेलर देखते हुए यह लगता है कि यह 2024 की एक बड़ी और प्रभावशाली फिल्म होने वाली है।

इस फिल्म की रिलीज़ नहीं, बल्कि एक ट्रिलॉजी के रूप में लॉन्च किया जाएगा, और आगे की दो फिल्में पहली की कहानी पर निर्भर करेंगी। 'कैप्टन मिलर' का यह नया अवतार दर्शकों को जरूर रुचित कर रहा है, और देखते हैं कैसे यह फिल्म रिपब्लिक डे वीकेंड में सिनेमा घरों में छाया जमाती है।"