विकसित भारत संकल्प यात्रा पीलीभीत में जनसम्मेलन का आयोजन

**विकसित भारत संकल्प यात्रा पीलीभीत में जनसम्मेलन का आयोजन**
पीलीभीत : विकसित भारत संकल्प यात्रा आज पीलीभीत में बीसलपुर तहसील के गांव सितारगंज, नवदिया, और अमृता खास में आयोजित जनसम्मेलन के दौरान पूरे क्षेत्र के लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी मिली। इस मौके पर उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री बलराज पासी ने लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी देकर मोदी जी के पंच प्रण की शपथ दिलाई। उन्होंने जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया।

बदायूं विकसित भारत संकल्प यात्रा ने अमरोहा में बादशाहपुर, आदमपुर, सलेमपुर नवादा सहित दस गांवों में पहुंचकर इस क्षेत्र के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया। स्थानीय विधायक राजीव तरारा ने लाभार्थियों से संवाद किया और मोदी जी की गारंटी को सराहा। इस अवसर पर सभी लोगों को 2047 तक विकसित भारत बनाने में सहयोग देने की शपथ दिलाई गई। इसके साथ ही, विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने अपनी कहानी-अपनी जुबानी से लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

श्रीवास्तव ने बताया कि जनसम्मेलन में लोगों को योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही, वह उन्हें 2047 तक विकसित भारत की दिशा में सहयोग के लिए प्रेरित कर रहे हैं।