प्रधानमंत्री मोदी ने डीएमडी-पार्टी के नेता कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि दी, कहा - 'एक सच्चे कैप्टन की कहानी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जाने माने डीएमडी-पार्टी के नेता और तमिल कलाकार कैप्टन विजयकांत के निधन पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। विजयकांत का पिछले महीने निधन हो गया था। श्री मोदी ने कहा कि वे वास्तव में सबके लिए एक सच्चे कैप्टन थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन दूसरों की भलाई में लगाया। सर्वप्रिय नेता विजयकांत ने हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद की।

प्रधानमंत्री ने नरेन्द्र मोदी ऐप पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि विजयकांत ने एक साधारण व्यक्ति की तरह अपना जीवन शुरू किया और तमिल सिनेमा की ऊंचाइयों तक पहुंचे। उनकी कहानी मात्र एक सिने-स्‍टार की नहीं, बल्कि उनके अथक प्रयासों और निरंतर समर्पण की कहानी है।

श्री मोदी ने विजयकांत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्‍होंने आम लोगों के संघर्ष को अपने फिल्‍मी चरित्रों में निभाया और सदैव अन्‍याय के विरुद्ध खड़े रहे। एक राजनीतिज्ञ के रूप में कैप्‍टन विजयकांत के कार्यों की सराहना करते हुए श्री मोदी ने कहा कि वर्ष 2011 में तमिलनाडु की स्‍पर्धात्‍मक राजनीति में वे प्रमुख विपक्षी नेता बन गए थे। 2014 के चुनावों का स्‍मरण करते हुए श्री मोदी ने कहा कि उन्होंने डीएमडी के और भाजपा ने गठबंधन में चुनाव लड़ा था और 18.5 प्रतिशत वोट प्राप्‍त किया था।