अयोध्या में नए मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मनाएं दीपावली, पीएम मोदी ने किया आग्रह

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन, 22 जनवरी को, लोगों से आग्रह किया है कि वे देश में दीपावली मनाएं और राम ज्योति प्रज्ज्वलित करें। इस महत्वपूर्ण घड़ी में, प्रधानमंत्री ने अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन किया और विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री ने आयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन, 22 जनवरी को, लोगों से आग्रह किया है कि वे देश में दीपावली मनाएं और राम ज्योति प्रज्ज्वलित करें।
अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आने वाले दिनों में अयोध्या, उत्तर प्रदेश के समग्र विकास का मार्गदर्शन करेगा।
इस महत्वपूर्ण घड़ी में प्रधानमंत्री ने आयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन किया और छह वंदे भारत तथा हाल ही में शुरू की गई दो अमृत भारत एक्सप्रेस रेलगाड़ियों को रवाना किया।
प्रधानमंत्री ने कहा कि नमो भारत, अमृत भारत और वंदे भारत रेलगाड़ियों की त्रिशक्ति देश में रेलवे के संपूर्ण परिदृश्य को बदल देगी।

इस महत्वपूर्ण अवसर पर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे।*